गौरव

गौरव उदयपुर का एक हमेशा खुश रहने वाला शख्स है जो रिद्धि का बॉयफ्रेंड है। उनके करीबी दोस्तों के अलावा और कोई नहीं जानता कि वे साथ में हैं। वह एक ऐसे घोटाले में शामिल था जिसने पूरे समाज को झकझोर दिया और आस्था के परिवार को शर्मसार कर दिया। रिद्धि की तरह उन्होंने भी आस्था की स्थिति में कुछ मदद नहीं की। वह एक आदर्श प्रेमी की भूमिका निभाता है, बहुत सहायक और बहुत प्यार करने योग्य है। गौरव एक ऐसा शख्स है जो स्थितियों में घबराता है और अपनी तकलीफ किसी के साथ नहीं बांटता है । लेकिन एक घटना के बाद उनके और रिद्धि के जीवन में अराजकता पैदा हो जाती है, गौरव लोगों से मदद के

अभिनेता रजत वर्मा

रजत वर्मा ने रास थिएटर समूह के साथ एक थिएटर कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की और इसके बाद उन्हें ‘अगर तुम साथ हो’ शो के लिए अभिनेता के रूप में कास्ट किया गया। वह कॉमिक कंटेंट यूट्यूब चैनल नजर बट्टू का हिस्सा रहे हैं और अर्बन कंटेंट कॉमिक स्केचेस में भी मुख्य भूमिका निभाई है।

आपने रजत वर्मा को वेब सीरीज ‘नालायकों’ में अभिनय करते हुए और हाल ही में बेहद २ में बहुचर्चित अभिनेता के रूप में देखा होगा। अब आप भी उन्हें एमटीवी निषेध में गौरव का किरदार निभाते हुए देखेंगे।

गौरव के वीडियोस

Condom Chats And Chai | MTV Nishedh

#MTVNishedh Condom Chats & Chai Ep 2 | Sex mein jaldabaazi ya zimmedari?

Please change the text to this: You can call our helpline where you will get judgement-free, purely confidential counselling and support to your queries on any topics addressed in MTV Nishedh. Click to call directly or you can select from the options below.