गुड्डी

गुड्डी एक प्यारी मस्ती-प्रेमी लड़की है जो एक प्रसन्न युवा महिला में परिवर्तित हो रही है।उसे वॉलीबॉल के ऊपर प्यार है और वह उस खेल में शानदार भी। जयश्री उसकी माँ है जो गुड्डी के पालन पोषण के लिए आस्था की मौसी अवनि घर में घरेलु नौकरानी के काम में जी तोड़ मेहनत कर रही है। इसलिए, जयश्री गुड्डी को अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करके जीवन में सर्वोत्तम संभव हासिल करने की इच्छा रखती है। जयश्री को डर है कि उसकी बेटी पर्याप्त उच्च ग्रेड हासिल नहीं कर पाएगी और अंत में एक नौकरानी के रूप में काम करने लगेगी जैसा उसने किया था। गुड्डी ने अभी-अभी युवावस्था में प्रवेश किया है और बहुत सारे बदलावों से गुजर रही हैं जिसे वह समझ नहीं पा रही । परिणाम,गुड्डी को पढ़ाई और खेल पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल हो रहा है। क्या गुड्डी अपनी माँ को गलत साबित कर पायेगी? स्कूल में पूरी तरह से अपना दबदबा बना सकेगी?

अभिनेत्री रिया झा

महत्वाकांक्षी रिया झा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत काफी कम उम्र में की और नीता अंबानी के साथ व्हिस्पर, बॉडी शॉप और इंडियन सुपर लीग जैसे ब्रांडों के टीवी विज्ञापनों में दिखाई दीं। अभी भी स्कूल में, 9वीं कक्षा में पढ़ रही रिया फिल्मों और अन्य भारतीय टीवी धारावाहिकों में काम करने और किसी दिन एक प्रसिद्ध स्टार बनने की इच्छा रखती है। वह रहस्यमयी प्रयोगों से थिएटर भी करती हैं और पिछले २ वर्षों से कई नाटकों में काम कर रही हैं। उसकी प्रेरणा उसके परिवार से आती है, खासकर उसके पिता से।

रिया झा कहती हैं, “मुझे इरफ़ान ख़ान सर और नवाज़ सर को देखना बहुत पसंद है… वे मुझे बहुत प्रेरित करते हैं।” अभिनय के अलावा, उन्हें थिएटर शो देखना पसंद है, खाना बनाना उनका शौक है और यात्रा करना उनका जुनून है। एमटीवी में निषेध रिया गुड्डी की भूमिका निभा रही है और अपने चरित्र के माध्यम से दर्शकों और भारत के युवाओं को कुछ महत्वपूर्ण संदेश दे रही है।

गुड्डी के वीडियोस

#MTVNishedh Baniye 'iron woman' aur avoid kijiye anemia

Please change the text to this: You can call our helpline where you will get judgement-free, purely confidential counselling and support to your queries on any topics addressed in MTV Nishedh. Click to call directly or you can select from the options below.